बड़ी ख़बरें

एक हुए विराट और अनुष्का, फिल्म और क्रिकेट सितारों के साथ देहरादून में समारोह

Tricity Today Correspondent/Dehradun

 

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक जनवरी को मंगनी कर रहे हैं। दोनों कई दिनों से उत्तराखंड में हैं। उनकी सगाई के समारोह में भाग लेने के लिए गुरुवार को अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी देहरादून पहुंच गए हैं। जानकारी मिली है कि सचिन तेंदुलकर और प्रियंका गांधी भी देहरादून जाएंगे।

 

 

लंबे समय से रोमांस कर रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सगाई करने वाले हैं। एक जनवरी को दोनों की देहरादून या टिहरी में सगाई होगी। इसके लिए दोनों के परिजन टिहरी और देहरादून पहुंच चुके हैं। दोनों देहरादून के आनंदा होटल में ठहरे हुए हैं। एक जनवरी को होने वाले सगाई समारोह में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अनिल अंबानी शामिल होंगे। 

 

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अनिल अंबानी गुरुवार को देहरादून पहुंच चुके हैं। जानकारी मिल रही हैं कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ जाएंगे। तेंदुलकर शुक्रवार की शाम तक देहरादून या मसूरी पहुंचेंगे। वहीं, प्रियंका गांधी भी इस समारोह में शामिल हो सकती हैं।

 

 

अनुष्का शर्मा और विरोट कोहली कई दिनों से उत्तराखंड में हैं। दोनों अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दोनों के मंदिर में एकसाथ पूजा करते हुए भी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आए हैं। जिसके बाद लोगों को जानकारी हुई दोनों सितारे आजकल उत्तराखंड में हैं। अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी के देहरादून पहुंचते ही जानकारियां मिलने लगीं कि दोनों सगाई करने के लिए उत्तराखंड आए हैं।

संबंधित खबरें