ग्रेटर नोएडाः निवेशकों के करोड़ों रुपये लेकर बिल्डर फरार

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

गुरूवार को भी दर्जनों निवेशक एक बिल्डर की शिकायत लेकर प्राधिकरण कार्यालय पहुंचे और अफसरों से मुलाकात की। निवेशकों का आरोप है कि एक बिल्डर उनके करोड़ों रुपए लेकर गायब हो गया है। परियोजना का निर्माण कार्य अभी शुरू भी नहीं किया गया है।

 

बुधवार को सुपरटेक बिल्डर के प्रोजेक्ट को लेकर लोगों ने प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन किया था। गुरूवार को वैल्यू इंफ्राबिल्ड इंडिया बिल्डर की शिकायत लेकर दर्जनों निवेशक प्राधिकरण कार्यालय पहुंचे। निवेशकों का कहना था बिल्डर ने वर्ष 2013 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्काई वॉक के नाम से एक प्रोजेक्ट लांच किया था। प्रोजेक्ट में करीब 150 लोगों ने फ्लैट बुक कराए। सभी ने 20-30 लाख रुपए बिल्डर को दे दिए। बिल्डर ने अगले दो वर्षों में प्रोजेक्ट पूरा कर फ्लैट पर कब्जा दिए जाने का भरोसा दिया था।

 

अब अपने बताए तमाम ठिकानों पर बिल्डर मिल नहीं रहा है। वह करोड़ों रुपए लेकर चंपत हो गया है। अभी मौके पर निर्माण कार्य भी शुरू नहीं किया जा सका है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी जनार्दन ने निवेशकों को बताया कि बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि किसी भी निवेशक का पैसा डूबने नहीं दिया जाएगा।