बड़ी ख़बरें

हंगामे के डर से पुलिस ने रोकी संगीत सोम की महापंचायत, साउंड सिस्टम फेंका

TricityToday Correspondent

गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी लोनी में भाजपा नेता संगीत सोम की महापंचायत नहीं होने दी गई। आपसी विववाद के बाद एक परिवार द्वारा लोनी से पलायन किए जाने के बाद संगीत सोम की अध्यक्षता में इस महापंचायत का एलान किया गया था। मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पूरे इलाके को छावनी में तबदील कर धारा-144 लगाते हुए महापंचायत नहीं होने दी। पुलिस ने साउंड सिस्टम हटा कर फेंक दिया और लोगों को मौके से हटा दिया। इस समय मौके पर पुलिस तैनात है।

दरअसल, थाना ट्रोनिका सिटी लोनी की पूजा काॅलोनी में कुछ दिन पहले एक परिवार का किसी से विवाद हो गया था। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की। आला अधिकारियों तक गुहार लगाने के बाद भी पीड़ित परिवार मदद न मिलने से परेशान होकर पलायन कर गया। सपा सरकार के राज में परिवार का पलायन कर जाना बड़ा मुद्दा है।

पलायन के बाद सरधना विधायक संगीत सोम ने काॅलोनी में महापंचायत का एलान कर दिया था लेकिन पुलिस ने बबाल होने की आशंका को देखते हुए महापंचायत को रोक दिया। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तनात कर दिया गया। इसके बाद संगीत सोम पीड़ित परिवार के साथ गाजियाबाद एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे। संगीत का आरोप है कि सपा सरकार में गुंडाराज चरम पर है। इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तभी लोग सुकून से जी सकेंगे।