बड़ी ख़बरें

नवाब सिंह नागर करेंगे भाजपा से बगावत, दिल्ली कार्यालय पर गुर्जर बोलेंगे हल्ला

Tricity Today Correspondent/Noida


भारतीय जनता पार्टी ने दादरी से पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर का टिकट काट दिया है। नवाब सिंह नागर बगावत करेंगे। बुधवार को गुर्जर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे। नवाब सिंह नागर का टिकट कटने से गुर्जर बिरादरी में रोष है। लोगों का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री डा.महेश शर्मा ने राजनीतिक रंजिश के कारण उनका टिकट कटवाया है।

 

नवाब सिंह नागर का टिकट काटने के बाद भाजपा नेतृत्व तर्क दे रहा है कि उसने छह गुर्जरों को टिकट दिए हैं। वहीं, दूसरी ओर दादरी क्षेत्र के गुर्जरों में नवाब सिंह नागर का टिकट कटने से रोष है। मंगलवार को दिन निकलते ही क्षेत्र के सैकड़ों लोग नवाब सिंह नागर के घर नोएडा पहुंच गए। नवाब सिंह नागर से भाजपा के खिलाफ खड़े होने की बात कही। इसके बाद निर्णय लिया गया कि बुधवार को भाजपा के दिल्ली कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

 

भाजपा के कार्यकर्ता और गुर्जर बिरादरी के लोग बुधवार की सुबह डीएनडी पर एकत्र होंगे। उसके बाद दिल्ली कार्यालय कूच करेंगे। दिल्ली कार्यालय पर धरना और प्रदर्शन किया जाएगा। इतना ही नहीं दादरी क्षेत्र के गांवों में पंचायतों का दौर शुरू हो गया है। भाजपा की गलत नीति के विरोध में बड़ी संख्या में भाजपा के सदस्य और कार्यकर्ता पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

 

कांग्रेस और बसपा ने नवाब सिंह नागर से संपर्क किया
नोएडा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नवाब सिंह नागर को कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी की ओर से आॅफर दिया गया है। दोनों पार्टियां नवाब सिंह नागर को टिकट देने के लिए तैयार हैं। गुर्जर बिरादरी के बुजुर्ग और युवा नवाब सिंह नागर पर भाजपा छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

 

भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ प्रचार करने का दबाव
समर्थकों की ओर से दूसरा सुझाव भी दिया गया है कि नवाब सिंह नागर खड़े हों और भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ प्रचार करें। भाजपा ने गुर्जर बिरादरी के सम्मान पर ठेस पहुंचाई है। डा.महेश शर्मा भाजपा के मालिक बन गए हैं। पुराने कार्यकर्ताओं का अपमान किया जा रहा है। धनबल, भ्रष्टाचार और चाटुकारिता पूरी तरह भाजपा पर हावी हो गई है। दूसरी पार्टियों से लोगों को लाकर चुनाव लड़ाया जा रहा है। पार्टी के लिए पूरा जीवन खपाने वालों को दरकिनार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

ये हैं गौतमबुद्ध नगर में महागठबंधन के तीन उम्मीदवार

ये देखो, भगवान से भी बड़े हैं संस्कृति मंत्री डा.महेश शर्मा