बड़ी ख़बरें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने बस को लूट दो को गोली मारी 

Asad Ahmed Khan/Yamuna City

 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर अलीगढ़ के बाजना क्षेत्र में शनिवार की देर रात करीब 10 बदमाशों ने दिल्ली से लखनऊ जा रही एक प्राइवेट बस को अपना निशाना बनाया। यहां बदमाशों ने जमकर लूट पाट की और विरोध करने पर दो लोगों को गोली मार दी। इसकेे बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। सूचना मिलने पर बाजना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों का खौफ कम नही हो रहा हैं। यहां अभी कुछ दिन पहले ही एक्सल गैंग का पुलिस ने खुलासा किया हैं। वही शनिवार की रात करीब 10 बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही एक वोल्वो बस को अपना निशाना बनाया।

 

बदमाश यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे और वहां सवारी बनकर बस का इंतजार करने लगे। तभी दिल्ली से लखनऊ जा रही एक प्राइवेट वोल्वो बस ने बदमाशों को सवारी समझ रोक दिया। इससे पहले चालक कुछ समझ पाता बदमाश बस के अंदर पहुंचे और चालक की कनपटी पर तमंचा तान दिया। इसी बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर कुछ और बदमाश भी चढ़ आये। यहां बदमाशों ने करीब आधा घंटे तक सवारियों से जमकर लूट पाट की। वही कुछ लोगों ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने अपना खौफ पैदा करने के लिये दो लोगों को गोली मार दी।

बदमाशों ने सवारियों से करीब दो दर्जन मोबाइल, सोने की अंगूठी, चेन सहित लाखों की लूट पाट की और फरार हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। वही गोली लगने से घायल हुऐ पूरन सिंह पुत्र रामौतार व राज पुत्र गोरख निवासी खेड़ा कालौनी गाजियाबाद को पुलिस ने जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।