बागपत : छात्र की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बागपत | 1 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप



Baghpat News : पांच दिन पूर्व दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर बावली गांव के पास पुलिस को घायल हालत में दो युवक मिले थे। जिन्हें पुलिस ने नगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। इनमें एक छात्र का सुभारती में उपचार चल रहा था। जिसकी रविवार की देर रात मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए सोमवार को कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया और तहरीर दी।

30 नवंबर को हुआ हादसा
नगर की चौधरान पट्टी स्थित पुराने स्थानक के पास रहने वाले संदीप का 16 साल पुत्र रोनक नगर के दिगंबर जैन कॉलेज में दसवीं क्लास का छात्र था। रौनक 30 नवंबर को अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गया था। कुछ देर बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी की रोनक और उसका साथी आर्यन पुत्र अंकित घायल हालत में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर मिले है। उन्हें नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर रौनक की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के सुभारती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

परिजनों ने की कार्रवाई कि मांग
जहां पर रविवार की देर रात उपचार के दौरान रौनक की मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार को रौनक की मां नीलम व समाज के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी और हंगामा करते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की।

अन्य खबरें