बागपत से बड़ी खबर : ईट भट्टा के पास मिला फल विक्रेता का शव, परिजनों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस से नोकझोंक 

बागपत | 1 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | घटनास्थल



Baghpat News : बडौत-मलकपुर रोड पर ईट भट्टे के पास सड़क किनारे एक फल विक्रेता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस से भी परिजनों की नोकझोंक हुई। लगभग दो घंटे तक परिजनों ने मृतक युवक का शव नहीं उठने नहीं दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। बाद में सीओ और इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया और शव को पीएम के लिए भिजवाया। इस मामले में मृतक के भाई ने एक नामजद व अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

जानिए पूरा मामला
मृतक युवक का नाम असलम है। इसकी उम्र 27 है। युवक कांशीराम कॉलोनी मलकपुर रोड का रहने वाला था। वह दिल्ली रोड पर फलों की ठैली लगाता था। गत देर रात्री वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे असलम का शव ईट भट्टा के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। असलम की गर्दन रेत रखी थी। सुबह टहलने के आए लोगों ने शव पडा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर कांशीराम कॉलोनी के काफी संख्या में लोग व पुलिस मौके पर पहुंची, तो मृतक की शिनाख्त कांशीराम कॉलोनी निवासी असलम के रूप में हुई। जिसके बाद सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके थे।

परिजनों ने लगाया आरोप
परिजनों ने एक व्यक्ति पर कुछ दिन पूर्व जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए असलम की हत्या की जाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। उनकी पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक हुई। लगभग दो घंटे तक मृतक के परिजनों और कॉलोनी वासियों ने शव को नहीं उठने दिया। सूचना पर सीओ सवि रतन गौतम और इंस्पेक्टर एनएस सिरोही पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्दी आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा। उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी, तब जाकर लोग शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतक के भाई अकरम ने एक नामजद विनोद, जोगेंद्र, आबिद के खिलाफ तहरीर दी।

अन्य खबरें