बागपत : छेड़छाड़ की शिकायत करने कोतवाली पहुंची महिला को 4 घंटे बैठाए रखा, पीड़िता न्याय की लगाती रही गुहार

बागपत | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Baghpat news : छेड़छाड़ की शिकायत करने कोतवाली पहुंची महिला को पुलिस ने चार घंटे तक बैठाए रखा। जिस पर परिजनों ने कोतवाली पर हंगामा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ा दिया। पीड़ित महिला ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई।

एसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची महिला ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8 बजे परिवार की अन्य महिलाओं के साथ चमरावल रोड पर महिला थाने से पहले घूमने गई थी। जहां एक युवक ने छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर युवक बाइक लेकर भागने लगा। जिसकी  शिकायत करने कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और उसे ही करीब चार घंटे तक बैठाए रखा। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उल्टा युवक को पकड़कर कोतवाली ले जाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। महिला और परिजनों ने एसपी से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच की गई। मामला मामूली कहासुनी होना सामने आया। युवक के साथ मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। महिला को कोतवाली में बैठाने के आरोप गलत है। उधर, एसपी नीरज कुमार का जादौन ने बताया कि शिकायत घटन कार्यालय में आई होगी, जिसका पता कराकर जांच कराई जाएगी।

अन्य खबरें