Baghpat News : ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

बागपत | 1 साल पहले | Nitin Parashar

Social Media | Video Viral



Baghpat News : सिंघावली गाव निवासी कक्षा 12 के छात्र के साथ सेड़भर गाव से ट्यूशन पढ़कर लौटते समय कुछ युवको ने बेल्ट व डंडों के साथ मारपीट की। हमला करने वाले चार किशोरों में एक नए मारपीट का वीडियो बनाकर किया वायरल। पीड़ित छात्र के परिजनों ने सिंघावली थेन में तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की।
सिंघावली अहीर निवासी अर्जुन पुत्र संजय यादव कक्षा 12वी का छात्र है। वह सेड़भर गाव में रोजाना ट्यूशन के लिए जाता है। कल शाम सेड़भर गांव से ट्यूशन पड़ने के बाद वह अपने  घर के लिए चला। रास्ते मे ही घात लगाकर बैठे कुछ किशोरों ने छात्र अर्जुन की साइकल रोकी ओर उस पर बेल्ट व गन्नो से हमला कर दिया। चार किशोरों में एक ने मारपीट के वीडियो की रिकार्डिंग की। वही तीन ने छात्र की बुरी तरह पिटाई की और वीडियो वायरल कर दिया।

पीड़ित छात्र ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। मारपीट और वायरल वीडियो को देखकर परिजनों ने बागपत पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। टैब जाकर सिंघावली पुलिस हरकत में आई। पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। थानाप्रभारी सत्येंद्र सिद्दू का कहना है वीडियो के आधार पर जांच कर कार्यवाई की जाएगी।

अन्य खबरें