Bollywood News : सीआईडी फेम दिनेश फड़निस का निधन, 57 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मनोरंजन | 5 महीना पहले | Subodh Kumar

Google Image | Symbolic Image



Noida Desk (अंकित दहिया) : सीआईडी सीरियल में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फड़निस का सोमवार की रात 12 बजे निधन हो गया। महज 57 साल की उमर में दिनेश फड़निश दुनिया छोड़ गए। उनके असामयिक निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा है। 4 दिसंबर की रात 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें 30 नवंबर को मुबंई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे थे। लेकिन, हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। उनकी लिवर डैमेज होने के कारण जिंदगी उन्हें दगा दे गई। लाखों फैंस उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

आज होगा अंतिम संस्कार
शुरुआत में उनके जानने वालों को लगा कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। लेकिन, दिनेश फड़निस के करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने बताया कि लिवर डैमेज होने के कारण उनकी मृत्यु हुई है। सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने बताया कि दिनेश फड़निस बहुत दिनों से लिवर, किडनी और हार्ट जैसी समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और रात 12:08 बजे के करीब उनके दोस्त ने अंतिम सांस ली। सीआईडी की पूरी टीम उनके घर पर मौजूद है। आज उनका अंतिम संस्कार मुबंई में ही किया जाएगा।

कौन थे दिनेश फड़निस
सीआईडी क्राइम शो में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फड़निस फिल्मों में भी काम कर चुके थे। सन् 1998 से वो सीआईडी शो से जुड़े थे। सीआईडी शो में उन्होंने 20 साल काम किया। अपने मजाकिया अंदाज के कारण वो फैंस के दिलों में बसते थे। उनका किरदार काफी पसंद किया जाता था।

ऐसे हुई हालत खराब
खबरों से पता लगा है कि लिवर डैमेज होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। किसी और बीमारी के लिए चल रही ट्रीटमेंट की दवाओं का असर उनके लिवर पर पड़ा, जिससे उनका लिवर डैमेज हो गया।

अन्य खबरें