Tiger-3 Teaser Released : टाइगर देशभक्त या गद्दार, दमदार तरीके से रिलीज़ हुआ टाइगर का टीज़र 

मनोरंजन | 8 महीना पहले | Sonia Khanna

Google Image | Tiger -3 Poster



Noida Desk : वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स श्रेणी में बनने वाली अगली फिल्म टाइगर-3 का टीज़र आज रिलीज किया गया है। टीज़र को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इसकी आधिकारिक घोषणा भी की। यह फिल्म दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को एक साथ 3 भाषाओं में रिलीज़ किया जायेगा। सलमान खान पिछली 2 फिल्मों की तरह इस बार भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का पहला टीज़र, जिसमें टाइगर का मैसेज है, हाल ही में ऑनलाइन जारी किया गया है।
            View this post on Instagram                      

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


टीज़र में मिलती है तीव्र एक्शन दृश्यों की झलक 
टीज़र में रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर को एक वॉयस मैसेज रिकॉर्ड करते हुए दिखाया गया है। उन्हें दुख है कि अपने प्यारे देश के लिए 20 साल की ईमानदार सेवा के बाद, उनके साथ गद्दार जैसा व्यवहार किया गया। उन्हें उम्मीद है कि भारत किसी दिन उनके बेटे को बताएगा कि वह देशद्रोही है या देशभक्त। टीज़र में तीव्र एक्शन दृश्यों की झलक मिलती है और पता चलता है कि कहानी टाइगर ज़िंदा है, युद्ध और पठान की घटनाओं के बाद की है।

पहली बार इमरान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सलमान खान
आपको बता दें कि इस बार फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार इमरान हाश्मी भी स्क्रीन शेयर करेंगे। सलमान खान ने टीज़र के साथ कैप्शन में लिखा है, जब तक टाइगर मारा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।

अन्य खबरें