गाजियाबाद में बड़ी वारदात : लापता बेटे को ढूंढने निकले पिता की हत्या, घर से सौ मीटर की दूरी पर मिला लहुलूहान शव

Tricity Today | File Photo - Rashid



Ghaziabad News : ट्रोनिका सिटी थानाक्षेत्र के बदरपुर गांव में 38 वर्षीय राशिद अपने परिवार के साथ रहता था। राशिद का 10 साल का बालक चार दिन से लापता था। पिता अपने कलेजे के टुकड़े को ढूंढने निकला था और रात को वापस नहीं लौटा, सुबह होने पर किसी ने शव पड़ा होने की सूचना दी तो पत्नी मोमिना दौड़कर पहुंची और शौहर का लहुलूहान शव देखते बेहोश हो गई। सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

डेढ़ घंटे के मान मनव्वल के बाद पुलिस को दिया शव
घटना से गुस्साए परिजनों ने पुलिस को शव सौंपने से इंकार कर दिया। पुलिस करीब डेढ़ घंटे तक परिवार को मनाने का प्रयास करती रही। फिर डीसीपी रूरल सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देकर गुस्साए परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। अपने इकलौते बेटे के वियोग में चार दिन से तिल- तिल मर रही मोमिना अब कभी मासूम को याद करती है तो कभी शौहर को।

पड़ोसी ने सूफियान पर लगाया था मो‌बाइल चोरी का आरोप
ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव में रहने वाली राशि की चार बेटियां और एक बेटा है सूफियान। चार दिन पहले 10 साल के सूफियान पर पड़ोसी ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर बुरी तरह मारा था। मासूम को बोरे में बंद कर दिया गया था। सूचना पर राशिद और उसकी पत्नी मोमिना अपने बेटे को छुड़ाने पहुंचे। पड़ोसी ने बालक को पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस बालक को ले गई लेकिन बाद में छोड़ दिया था। सूफियान उस दिन से लापता है।

सोमवार शाम पुलिस से की थी बेटे के गायब होने की शिकायत
सोमवार की शाम राशिद और मोमिना बच्चे के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस के पास भी गए थे। उन्होंंने पुलिस को बालक के गायब होने की शिकायत दी और घर लौट आए।राशिद पत्नी मोमिना को छोड़कर सूफियान को खोजने ‌निकल गया, लेकिन रात में नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह राशिद का लहुलूहान शव घर से सौ मीटर की दूरी पर खेतों में पड़ा मिला। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का शक जाहिर किया है।

नौशाद ने बताया बेटे सूफियान को ढूंढने निकला था राशि
मृतक के चचेरे भाई नौशाद ने बताया कि राशिद एक फैक्ट्री में नौकरी करके परिवार की गुजर बसर करता था। चार दिन पहले पड़ोसियों ने राशिद के बेटे सूफियान पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। इसके बाद पड़ोसियों ने सुफियान को पकड़ लिया और  पिटाई की। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों का कहना है कि सूफियान को बाद में छोड़ दिया गया था, लेकिन वह तभी से  गायब है। सोमवार रात राशिद और उनकी पत्नी मोमिना बेटे के गायब होने की शिकायत पुलिस को देने गई थी। इसके बाद राशिद अपने बेटे को तलाश करने के लिए सोमवार रात में घर से निकल गया। मंगलवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी पर खेतों में शव मिला।

अन्य खबरें