गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : इतनी सी बात पर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, खुद किया पूरे मामले का खुलासा

Google Image | हत्या



Ghaziabad News : गाजियाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के थाना नंदग्राम के सिकरोड गांव में 26 वर्षीय सचिन ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर अपने 47 वर्षीय पिता नंदकिशोर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पुत्र सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। 

शराब पीकर हुआ विवाद
सीओ सेकंड अवनीश कुमार ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र के बीच बुधवार की देर शाम को शराब पीकर झगड़ा हुआ था। सचिन जेसीबी चलाने का कार्य करता है। बीती रात को विवाद ज्यादा बढ़ने पर सचिन ने अपने पिता को सब्बल से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पूरी घटना का खुलासा कर दिया है। आरोपी  पिता की हत्या करने की बात स्वीकारी है।

सब्बल से मारकर हत्या की
अवनीश कुमार ने बताया कि आनंदग्राम क्षेत्र में रहने वाले सचिन ने प्रॉपर्टी के विवाद में अपने पिता की सब्बल से मारकर हत्या कर दी। इसकी सूचना पुलिस को मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

खुद किया पूरी वारदात का खुलासा
पूछताछ के दौरान सचिन ने बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। इस दौरान आपस में कहासुनी हुई। सचिन ने बताया कि उसे अधिक गुस्सा आया और उसने सब्बल से वारकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य खबरें