पढ़िए खास खबर : गाजियाबाद में स्टंट करने वालों की अब खैर नही, चंद मिनटों के भीतर पकड़ेगी पुलिस

Google Image | Symbolic Photo



Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में स्टंट के मामले काफी ज्यादा सामने आ रहे हैं। वैसे तो पुलिस लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उसके बावजूद भी लोगों के भीतर पुलिस का खौफ खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। अब गाजियाबाद पुलिस ने जिले में स्टंट को रोकने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया है। 

गाजियाबाद पुलिस ने बनाया यह प्लान
गाजियाबाद के जिन स्थानों पर सबसे ज्यादा स्टंटबाजी होती है, वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे और इसका कंट्रोल ट्रैफिक कंट्रोल रूम पर होगा। अगर कोई भी व्यक्ति गाजियाबाद के किसी भी इलाके में स्टंट करता हुआ पुलिस को दिखाई देगा तो तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंचेगी और आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

10 किलोमीटर लम्बा है एलिवेटेड रोड 
गाजियाबाद यातायात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे ज्यादा स्टंट एलिवेटेड रोड पर होते हैं। एलिवेटेड रोड की लंबाई करीब 10 किलोमीटर है। यहां पर सबसे ज्यादा स्टंटबाजी के मामले सामने आते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस संज्ञान लेती है और स्टंट करने वाले लोगों को पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई करती है।

कुछ-कुछ दूरी पर लगेंगे कैमरे
बताया जा रहा है कि अब गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एलिवेटेड रोड पर कुछ-कुछ दूरी पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। जिनका कंट्रोल सीधा गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के पास होगा अगर कोई भी स्टंट करते हुए व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में दिखाई देगा तो पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचेगी।

अन्य खबरें