Greater Noida West : 8 साल का बच्चा करंट लगने से बेहोश, अफसरों ने स्विमिंग पूल करवाया बंद

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक नामी सोसाइटी में स्विमिंग पूल को बंद करवा दिया गया है। दरअसल, स्विमिंग पुल में सोमवार को एक बच्चा नहा कर निकल रहा था, तभी करंट की चपेट में आने से घायल हो गया। बिल्डर ने घायल बच्चे का इलाज करवाया है। वहीं इस घटना के बाद जिला प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए पूल को बंद करवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला
स्विमिंग पूल के बाहर करंट लगने की घटना गुलशन बेलिना सोसाइटी की है। 8 साल के बच्चे को करंट लगने के बाद सोसाइटी के लोग डर के मारे अपने बच्चों को स्वीमिंग पूल नहीं भेज रहे है। इस घटना को संज्ञान में लेकर उप जिला क्रीडा अधिकारी ने बुधवार को स्वीमिंग पूल का निरीक्षण किया। साथ ही पूल के किनारों पर लगी सजावटी लाइटों को हटवा दिया है।

पूल की चहारदीवारी को ऊंचा करने के निर्देश
उप जिला क्रीडा अधिकारी अनिता नागर ने बताया कि सोमवार को स्विमिंग कर बच्चा पूल के बाहर कपड़े का बैग उठा रहा था। इस दौरान पूल के किनारे लगी सजावटी लाइटों के नंगे तार की चपेट में बच्चा आ गया। मौके पर जाकर निरीक्षण कर पूल के किनारे पर लगी लाइटों को हटवा दिया गया है। सोसाइटी में खामियां दूर करने तक पूल का संचालन नहीं होगा। साथ ही पूल की चहारदीवारी को ऊंचा करने के निर्देश दिए गए हैं।

अन्य खबरें