ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्तों को लेकर बवाल : सोसाइटी निवासी और डॉग लवर्स आमने-सामने, फीड कराने से मना करने पर घर में घुसकर धमकाया 

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes Society) में एक विवादास्पद घटना ने स्थानीय निवासियों और डॉग लवर्स  के बीच तनाव पैदा कर दिया है। शनिवार की रात को हुई इस घटना ने सोसाइटी में आवारा कुत्तों को लेकर चल रहे विवाद को एक नया मोड़ दे दिया है।

कब और कैसे हुई घटना 
घटना उस समय हुई जब एक दंपति अपनी कार को सोसाइटी के बेसमेंट में पार्क कर रहा था। उसी समय एक महिला पशु प्रेमी वहां आवारा कुत्तों को भोजन खिला रही थी। दंपति द्वारा इस कार्य पर आपत्ति जताने पर दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हो गई। हालांकि, यह विवाद वहीं समाप्त नहीं हुआ। पीड़ित दंपति का आरोप है कि कुछ समय बाद वही महिला पशु प्रेमी दो अन्य महिलाओं के साथ उनके फ्लैट में घुस आई और उन्हें धमकाने लगी। इस घटना ने सोसाइटी के निवासियों में भय और असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है। पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सोसाइटी में एक बुलाई बैठक 
इस घटना के मद्देनजर, रविवार सुबह सोसाइटी में एक बैठक बुलाई गई। बैठक में सोसाइटी के निवासियों और मेंटेनेंस विभाग के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। चर्चा का मुख्य विषय था एनिमल बर्थ कंट्रोल (एबीसी) नियमों का पालन और सोसाइटी में आवारा कुत्तों की उपस्थिति को लेकर एक ध्यान रखने को कहा है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वे घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रहे हैं और दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर रहे हैं।

अन्य खबरें