ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मैनेजर की मौत : सोसायटी के अंदर ईंट लगने से हुए थे घायल, पुलिस सात दिन बाद भी आरोपी को पकड़ने में नाकाम 

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर 1 स्थित एक सोसायटी में एक कंपनी मैनेजर के सिर पर किसी अज्ञात ने ईंट फेंक दी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार रात उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना 1 मई की है। घटना को करीब एक सप्ताह बीत चुका है। पुलिस अभी तक आरोपी का पता नहीं लगा सकी। 

पामवैली सोसायटी में हुई घटना 
पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु रघुवंशी पुत्र संजय सिंह निवासी गौर सिटी -2 ने बताया कि उनके भाई चित्रांशु रघुवंशी सेक्टर 1 स्थित पामवैली सोसायटी में रहते थे। वह नोएडा के सेक्टर 65 में स्थित साहू एक्सपोर्ट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। 1 मई को वह शाम 7 बजे के करीब अपनी सोसाइटी के बाहर अपने मेहमान कृष्ण त्रिपाठी को छोड़ने के लिए नीचे आए थे। इस दौरान सोसाइटी के अंदर ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके ऊपर ईट फेंक दी। ईंट उनके सिर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां मगलवार रात उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस उचित धारा की बढ़ोतरी करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले में धारा 336 और 308 के तहत पूर्व मे मुकदमा दर्ज किया था। सोसाइटी में लगे कैमरे की सहायता से घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें