ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर लगा भीषण जाम : सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- प्राधिकरण, प्रशासन और ट्रैफिक पुलिस नाकारा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अभी की तस्वीर



Greater Noida West : बुधवार की शाम ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यातायात व्यवस्था एक बार फिर से चरमरा गई। इस दौरान पर्थला से एक मूर्ति तक जाम में लोग घंटों तक फंसे रहे। इस दौरान कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर अपनी परेशानी एक बार फिर व्यक्त की और फिर अंडरपास और मेट्रो की मांग को दोहराया।

नौकरीपेशा लोगों का रोज होता है हाल-बेहाल
एक स्थानीय निवासी  बताया कि यह समस्या नई नहीं है। उन्होंने कहा, "क्षेत्र में रोजाना सुबह और शाम को लगने वाले जाम से लोग बेहद परेशान हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेजी से बढ़ रही आबादी के बावजूद, जाम की समस्या से निपटने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। रोज शाम को जाम की समस्या इतनी बढ़ जाती है कि लोगों के पसीने छूट जाते है। खासकर की ऑफिस से लौट रहे लोगों की मुश्किलें सबसे ज्यादा बड़ी है। ऑफिस में घंटों समय बिता के जब लोग घर को सुकून के लिए लौट रहे हो तो इतना जाम देख लोगों का हाल-बेहाल हो जाता है और उनके चेहरे से इतनी स्मार्ट सिटी में रहने की जो मुस्कान है वो गायब से हो जाती है।

निवासियों में भरा गुस्सा
जाम को लेकर निवासियों ने कई बार पब्लिक ट्रांसपोर्ट की बेहतरी और मेट्रो की मांग की है लेकिन न ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी कुछ सुनने को तैयार है न ही सरकार। हाल इतना बुरा हो गया है कि कई लोग ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपना घर छोड़ कही और बसने की सोच रहे है। जाम का एक सबसे बड़ा कारण रोड का बुरा हाल भी है जिसके चलते शाम को लोग बड़ी संभल कर अपनी गाड़ी चलाते है कि कही किसी गड्ढे में न गिर जाएं। इसकी बावजूद भी किसी को भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों का ख्याल नहीं है और करोड़ों रुपये  देकर जो सपने देखे थे वो अब धरे के धरे रह गए।

अन्य खबरें