ग्रेटर नोएडा में हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ : लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की थी तैयारी, पुलिस ने बदमाश को पकड़कर प्लान किया फेल

Tricity Today | हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की थाना दादरी पुलिस ने एक हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया आरोपी बाइक के जरिए हथियारों की तस्करी करता था। गैंगस्टर एक्ट में वांक्षित चल रहे आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी पर 24 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। 

यह है पूरा मामला 
थाना दादरी पुलिस ने बुधवार को गांव दतावली के पास खाली पड़ी अंसल की निर्माणाधीन बिल्डिंग से एक आरोपी को गरफ्तार किया है। इस दौरान मौके से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं। पकड़ा गया इसी बिल्डिंग में हथियार बनाने की फैक्ट्री चला रहा था। आरोपी की पहचान जावेद उर्फ जाबर निवासी निवासी कठहैरा रोड नई आबादी कस्बा व थाना दादरी के रूप में हुई है । पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर एक्ट में वांक्षित चल रहा था और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी जावेद पुत्र अनवर के साथ मिलकर अवैध तमंचे बनाते हैं। इसके बाद बाइक के जरिए हथियारों की तस्करी कर मुनाफा कमाते थे। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय का कहना है कि 1 जनवरी 2024 को पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना दादरी में लूट और धोखाधड़ी से विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। जिसके बाद उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य खबरें