Greater Noida : एसीईओ मेधा रूपम ने जगत फार्म मार्केट में लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

Tricity Today | सफाई व्यवस्था का जायजा लेते एसीईओ मेधा रूपम



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की नवनियुक्त एसीईओ मेधा रूपम दिन निकलते ही जगत फार्म मार्किट पहुंची गयी। चार्ज संभालने के दूसरे दिन एसीईओ मेधा रूपम ने शहर की सफाई सुबह और जल्दी कराने और सफाई कर्मियों को एरियावार तैनाती करने के निर्देश दिए हैं।

सार्वजनिक जगहों की सुबह ही हो साफ-सफाई 
दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने शहर के बाजारों को चमकाने के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में एसीईओ मेधा रूपम शनिवार सुबह ग्रेटर नोएडा के प्रमुख बाजार जगत फार्म पहुंची। उन्होंने मार्केट की साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं सफाई व्यवस्था दुरुस्त न मिलने पर नाराजगी जाहिर की। एसीईओ ने जनस्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि सड़कों, बाजारों और अन्य सार्वजनिक जगहों की साफ-सफाई सुबह और जल्द होनी चाहिए। ट्रैफिक के लिहाज से पीक ऑवर शुरू होने से पहले सड़कें साफ कर दी जाएं। पीक ऑवर में सफाई होने से ट्रैफिक की आवाजाही बाधित होती है। 

प्रत्येक सफाई कर्मी का तय हो एरिया 
एसीईओ ने कहा कि हर सफाई कर्मी का एरिया तय होना चाहिए। अगर किसी जगह सफाई न हुई हो, तो सफाईकर्मी की जिम्मेदारी तय की जा सकेगी। वर्तमान समय  में ग्रेटर नोएडा में लगभग 1300 सफाईकर्मी कार्यरत हैं। इस निरीक्षण के दौरान ओएसडी रजनीकांत, सीनियर मैनेजर उत्सव निरंजन, सहायक प्रबंधक गौरव बघेल व मनोज चौधरी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें