ग्रेटर नोएडा में बुलंदशहर के व्यक्ति की मौत : यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर घायल मिला सैलून संचालक, जानिए…

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर शुक्रवार देर रात बुलंदशहर निवासी एक सैलून संचालक की बाइक सवार फिसल गई। घटना में बाइक पर सवार सैलून संचालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना में घायल सैलून संचालक को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सिर में लगी गंभीर चोट से हुई मौत 
बुलंदशहर जिले के चांदपुर गांव निवासी शाहनवाज ने बताया कि शुक्रवार रात उनके 48 वर्षीय पिता शाहिद ग्रेटर नोएडा से दनकौर को अपने ही एक रिश्तेदार की बाइक पर बैठकर लौट रहे थे। जब उनके पिता समेत तीन लोग बाइक पर सवार होकर यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड से दनकौर की तरफ आ रहे थे। उसी दौरान क्षेत्र में अचानक बाइक फिसल गई। जिस पर सवार तीनों लोग गिरकर घायल हो गए। इस घटना में उनके पिता को सिर में गंभीर चोट आई। जिनको ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में राहगीरों ने भर्ती कराया। जहां उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते दिल्ली के एम्स अस्पताल के लिए डॉक्टरों ने उनको रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उनके पिता की मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक नोएडा में सैलून की दुकान करते थे। 

तेज गति से वाहन चलाने पर होगी कार्रवाई
स्थानीय लोगों ने पुलिस से इस मामले में तेज गति में चलने वाले वाहन संचालक को खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि पुलिस समय-समय पर तेज गति पर वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव कोपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अन्य खबरें