ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया कॉलेज के छात्र-छात्राओं को धीरेंद्र सिंह ने बांटे टैबलेट, बच्चों ने देश का नाम रोशन करने का संकल्प लिया

Tricity Today | धीरेंद्र सिंह ने बांटे टैबलेट



Greater Noida : गलगोटिया कॉलेज में मंगलवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरित बांटे। धीरेंद्र सिंह ने छात्र-छात्राओं को टैबलेट प्रदान कर अपना लक्ष्य पूर्ण करने के संकल्प के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया। इस मौके पर टेबलेट पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे। 

धीरेंद्र सिंह ने इस दौरान कहा, "बच्चे देश का भविष्य हैं और इन्हें अच्छी शिक्षा के लिए अच्छी व्यवस्था के साथ चलना पड़ेगा। पहले एंड्राइड फोन से बच्चों को दूर रखने के लिए कहा जाता था, लेकिन कोरोना काल में इसी एंड्राइड फोन से ऑनलाइन पढ़ाई जारी रही।" उन्होंने आगे कहा, "टेक्नोलॉजी आज दुनिया के कई देशों के विकास का माध्यम बन चुकी है। इसलिए हम भी टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ेंगे तो निश्चित ही देश और प्रदेश के विकास में सहभागिता सुनिश्चित कर सकते हैं।"

इस मौके पर उत्तर प्रदेश एमएसएमई और स्टार्ट अप फोरम के चेयरमैन सचिन गोयल, गलगोटिया संस्था के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ध्रुव गलगोटिया, विष्णु शर्मा, नितिन गर्ग, डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह और विनोद आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें