BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में कोल्ड ड्रिंक को लेकर खूनी संघर्ष, दो समुदाय के लोग भिड़े, वीडियो वायरल 

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कासना थाना क्षेत्र गांव में फजायलपुर फाटक पर बुधवार को कोल्ड ड्रिंक के पैसों लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है।
यह है पूरा मामला 
थाना कासना क्षेत्र के गांव फजायलपुर फाटक पर बुधवार को कोल्ड ड्रिंक के पैसों की उधारी को लेकर दो समुदाय के कुछ युवकों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक घायल व्यक्ति जमीन पर बेहोशी की हालत में लेटे दिख रहा है। जबकि दूसरा युवक लहूलुहान अवस्था में जमीन पर बैठा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल के साथ आला अफसर मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बुधवार दोपहर 3:30 बजे थाना कासना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम फजायलपुर फाटक पर किराने की दुकान पर उधार के पैसे को लेकर मारपीट की घटना हुई है। जिसमें एक पक्ष को चोट आयी है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। इस घटना में केस दर्ज कर एक आरोपी अमित समेत दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। गांव में उच्चाधिकारीगणों द्वारा पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया जा रहा है और गांव में शान्ति व्यवस्था कायम है।

अन्य खबरें