ग्रेटर नोएडा में गाय की दर्दनाक मौत : खुले बिजली के तारों से जान का खतरा, अधिकारियों की अनदेखी से एक और हादसा

Tricity Today | खुले बिजली के तार से गाय की दर्दनाक मौत



Greater Noida News : सेक्टर 37 में एक दर्दनाक घटना हुई है, जहां एक गाय की मौत बिजली के खंभे में करंट आने से हो गई। यह घटना स्टेडियम के पास हुई। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर और आसपास के गांवों की स्ट्रीट लाइटों का ठेका सूर्य कंपनी को दिया था। लेकिन कंपनी की लापरवाही के कारण आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं हो रही हैं। 

स्थानीय निवासियों ने किया था सूचित
स्थानीय निवासियों का कहना है कि वे लगातार अधिकारियों और सूर्य कंपनी को इस समस्या के बारे में सूचित करते रहे हैं। उन्होंने फोन कॉल्स के साथ-साथ वीडियो भी भेजे, जिनमें यह खतरा स्पष्ट दिखाई देता है। लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। हमारी जांच में पता चला है कि लगभग 35 प्रतिशत स्ट्रीट लाइट के पोल पर लगे सिंटेक्स बॉक्स टूटे हुए हैं। इसके कारण कई जगहों पर बिजली के तार खुले पड़े हैं, जो न केवल पशुओं बल्कि मनुष्यों के लिए भी खतरनाक हैं।

प्राधिकरण से लोगों ने लगाई गुहार
स्थानीय निवासियों का कहना है कि यह दुर्घटना एक गंभीर चेतावनी है। अगर तुरंत कदम नहीं उठाए गए, तो भविष्य में और भी जानलेवा हादसे हो सकते हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मांग की जा रही है कि वे सूर्य कंपनी से जवाब तलब करें और तत्काल सभी खराब बॉक्स और खुले तारों की मरम्मत करवाएं।

अन्य खबरें