पैरालंपिक स्वर्ण विजेता प्रवीण का भव्य स्वागत : जेवर के गांव गोविंदगढ़ पहुंचने पर निकाला गया रोड शो, सांसद डॉ. महेश शर्मा ने दी बधाई

Google Images | डॉ. महेश शर्मा और विजेता प्रवीण



Greater Noida News : पेरिस पैरालंपिक में ऊंची कूद प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने के बाद प्रवीण कुमार रविवार को पहली बार अपने गांव गोविंदगढ़ पहुंचे। यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर इंटरचेंज समेत कई जगहों पर प्रवीण का स्वागत किया गया। लोगों ने रोड शो निकाला और ढोल की थाप पर नृत्य किया। गांव में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान गांव की एक सड़क का नाम प्रवीण कुमार के नाम पर रखने और एक स्टेडियम बनाने की मांग की गई। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने इस मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया। जेवर के बेटे प्रवीण कुमार इससे पहले टोक्यो पैरालंपिक में भी रजत पदक जीत चुके हैं।

प्रवीण के मेडल से युवाओं में भरा जोश
प्रवीण कुमार की इस उपलब्धि पर गांवों के लोगों में उत्साह का माहौल है। पिछले कई दिनों से स्वागत समारोह की तैयारियां चल रही थीं। गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने प्रवीण कुमार को बधाई देते हुए कहा कि प्रवीण कुमार ने गोल्ड मेडल जीतकर जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है। प्रवीण के मेडल से अब युवाओं में खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी।

कौन-कौन रहा मौजूद
इस मौके पर डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसडीएम अभय प्रताप सिंह, उप जिलाधिकारी न्यायिक विवेक सिंह भदौरिया, एडीसीपी अशोक कुमार, एसीपी सार्थक सेंगर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह, राजीव चौधरी, मुकेश सिंह पूर्व प्रधान, वीरेंद्र सिंह, बीकेयू लोकशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्योराज सिंह, श्याम रावत, शाहिद कुरैशी, बॉबी शर्मा, चेतराम सिंह, महिपाल सिंह समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण व क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरें