ग्रेटर नोएडा में युवक की मौत : ग्रीन बेल्ट में पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों को अनहोनी की आशंका

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस लेकर सर्विस रोड पर मंगलवार शाम एक युवक का शव ग्रीन बेल्ट में पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि युवक जन सेवा केंद्र का संचालक था। वह घर से बाइक सर्विस कराने की बात कह कर निकला था। 

परिजनों में मची चीख - पुकार 
जानकारी के मुताबिक जिला बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के वैलाना गांव निवासी 25 वर्षीय सौरव ककोड़ कस्बे में ही जन सेवा केंद्र चलाता था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह बाइक की सर्विस कराने के लिए कहकर घर से निकला था। शाम तक वापस नहीं लौटने पर उसको तलाश करना शुरू किया गया। बाद में जानकारी मिली कि दनकौर क्षेत्र में सौरव का शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर सालारपुर अंडरपास के नजदीक बनी यमुना प्राधिकरण की नर्सरी के पास ग्रीन बेल्ट में युवक का पेड़ पर लटका शव बरामद हुआ है। बेटे की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में घटना आत्महत्या लग रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें