BIG BREAKING : नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात ये 5 अफसर सस्पेंड, लखनऊ तक मचा हड़कंप

Tricity Today | Greater Noida



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश शासन ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात पांच अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इन अधिकारियों पर आरोप है कि उन्होंने शासन द्वारा जारी तबादले के आदेश का पालन नहीं किया और अपने पदों पर बने रहे। औद्योगिक विकास अनुभाग-4 के संयुक्त सचिव जयवीर सिंह द्वारा जारी आदेश में यह बताया गया कि इन अधिकारियों ने 30 जून 2023 को जारी किए गए जनहित के तबादला आदेश की अवहेलना की थी, जिसके चलते इन पर यह कार्रवाई की गई है।

ये अधिकारी हुए सस्पेंड
आरए गौतम : सीनियर मैनेजर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण
गुरविंदर सिंह : सीनियर मैनेजर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण
आरके शर्मा : सीनियर मैनेजर, नोएडा प्राधिकरण
केएन श्रीवास्तव : यूपीएसआईडीसी (UPSIDA) में तैनात अधिकारी
एक अन्य अधिकारी : नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से संबंधित

तबादला आदेश की अवहेलना पर सख्त कार्रवाई
शासन द्वारा जारी आदेश में यह स्पष्ट किया गया है कि ये अधिकारी 30 जून 2023 को जारी किए गए तबादला आदेश का पालन नहीं कर रहे थे और अपने-अपने पदों पर जमे हुए थे। इन अधिकारियों को कई स्थानों पर स्थानांतरित किया गया था, लेकिन उन्होंने इन आदेशों की अवहेलना की और अपनी पोस्टिंग को बनाए रखा।

तीनों प्राधिकरणों में हलचल
इन अधिकारियों के निलंबन से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण में हलचल मच गई है। अधिकारियों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है। इसके अलावा अन्य अधिकारियों में भी कार्रवाई का भय बना हुआ है। माना जा रहा है कि शासन की नजर अभी भी कई अन्य अधिकारियों पर है। जिनके खिलाफ भी जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है।

अन्य खबरें