ग्रेटर नोएडा में दनकौर-सिकंदराबाद रोड खस्ताहाल : गड्ढों की वजह से चलना मुश्किल, लोग बोले- शायद मरने के बाद होगी सुनवाई

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा दनकौर-सिकंदराबाद रोड की हालत



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा दनकौर-सिकंदराबाद रोड की हालत खस्ताहाल है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। जिसके कारण वाहनों के फंसने और पलटने की घटनाएं बढ़ गई हैं। ठीक यही हाल कासना की ओर जाने वाली रोड का भी है। इस रोड पर भी गहरे गड्ढे बन गए हैं, जिससे स्थानीय लोग परेशान हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि संबंधित विभाग को कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लगता है कुछ लोगों की मौत के बाद ही विभाग जागेगा। 

सड़कों पर गहरे गड्ढे, चलना मुश्किल
दनकौर-सिकंदराबाद मार्ग, किसान आदर्श इंटर कॉलेज और दनकौर रेलवे मार्ग पर गहरे गड्ढों में पानी भर जाता है, जिससे वाहन चलाना मुश्किल हो जाता है। बरसात के मौसम में यह समस्या और भी बढ़ जाती है और अक्सर वाहन गड्ढों में फंस जाते हैं। इसके बावजूद संबंधित विभाग ने इस संबंध में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। खेरली नहर से कासना तक जाने वाले मार्ग पर भी गहरे गड्ढे बन गए हैं। इससे दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर जाने वाले लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गड्ढों में पानी भरने से वाहनों के पलटने की घटनाएं भी हो रही हैं। 

डीएम कार्यालय पर धरना देने की तैयारी 
स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लंबे समय से इस समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन विभागीय अधिकारियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। इस स्थिति को लेकर लोगों में गुस्सा है और वे जल्द ही समाधान की उम्मीद कर रहे हैं। स्थानीय निवासी सतीश कनारसी ने बताया कि वे और किसान एकता संघ के पदाधिकारी डीएम कार्यालय पर धरना देने की योजना बना रहे हैं।

अन्य खबरें