Greater Noida : ओमीक्रॉन-1 एचआईजी एओए चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया संपन्न, 29 सितंबर को होगी वोटिंग

Tricity Today | नामांकन



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-1 के एचआईजी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) की कार्यकारिणी चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया संपन्न हो गई है। चुनाव में दो पक्षों ने अपनी-अपनी टीमें उतारी हैं, जिनकी वोटिंग 29 सितंबर को होगी।

10-10 सदस्यों की टीम 
मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के अधिकारियों की उपस्थिति में दोनों पक्षों ने 10-10 सदस्यों की टीम के साथ नामांकन दाखिल किया। पहले गुट से अध्यक्ष पद के लिए शशि शर्मा, उपाध्यक्ष पद के लिए पुष्पा चौधरी, कोषाध्यक्ष पद के लिए मोहित रायजादा, और सचिव पद के लिए अरविंद पांडे ने नामांकन दाखिल किया, जबकि उनके साथ छह अन्य सदस्यों ने भी अपनी उम्मीदवारी प्रस्तुत की।

नई कार्यकारिणी का होगा गठन 
दूसरे गुट से अध्यक्ष पद के लिए जेएस सिसोदिया, उपाध्यक्ष पद के लिए इंदिरा शर्मा, सचिव पद के लिए हरवीर सिंह और कोषाध्यक्ष पद के लिए विनय शर्मा ने नामांकन दाखिल किया। इस गुट से भी छह अन्य सदस्यों ने नामांकन पत्र भरे। नामांकन प्रक्रिया के दौरान एओए की मौजूदा कार्यकारिणी टीम और ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के प्रतिनिधि देवेंद्र टाइगर और रंजीत प्रधान भी उपस्थित रहे। अब सभी की नजरें 29 सितंबर को होने वाली वोटिंग पर टिकी हैं, जिससे एओए की नई कार्यकारिणी का गठन होगा।

अन्य खबरें