थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने का आरोप : ग्रेटर नोएडा के होटल का वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो वायरल



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम युवक को तंदूर में रोटी सेंकते हुए देखा जा सकता है, जिस पर रोटी बनाने के दौरान तंदूर में थूकने का गंभीर आरोप लगाया गया है।
वायरल वीडियो में खुलासा  
घटना का खुलासा तब हुआ जब होटल में खाना खा रहे कुछ ग्राहकों ने यह दृश्य देखा और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद, स्थानीय नागरिकों ने पुलिस कमिश्नर से आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। एक शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने पांच दोस्तों के साथ रबूपुरा में स्थित एक शाकाहारी होटल में खाना खाने गया था। उन्होंने दावा किया कि पास के एक मुस्लिम होटल 'ए-वन' का तंदूर शाकाहारी होटल के साथ साझा था। खाने के दौरान उन्होंने देखा कि मुस्लिम होटल का एक कर्मचारी रोटी बनाते समय तंदूर में थूक रहा था।

कमिश्ननर से कार्रवाई की मांग
शिकायतकर्ता का कहना है कि इस मामले में उसने रबूपुरा कोतवाली को जानकारी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। मुस्लिम होटल के बराबर में एक शाकाहारी होटल है जिसमें हम खाना खाने पहुंचे थे। मुस्लिम होटल और शाकाहारी होटल का तंदूर एक ही था। मेरे साथ मेरे पांच दोस्त थे, हम सब लोग बैठकर होटल में खाना खा रहे थे। इस दौरान हमने देखा कि रोटी बनाने वाला मुस्लिम युवक रोटी में थूक कर सेंक रहा है. हम इस मामले में आपसे कठोर कर्रावाई की मांग करते हैं।

अन्य खबरें