ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग ने किया ग्रेटर नोएडा का दौरा, सूर्य कंपनी को दी चेतावनी

Tricity Today | आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग ने किया ग्रेटर नोएडा का दौरा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर के सेक्टर बीटा-वन में शनिवार को प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग (आईएएस) ने एक निरीक्षण दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सेक्टर की स्ट्रीट लाइटिंग और पोलों का गहन निरीक्षण किया। अन्नपूर्णा गर्ग ने वहां उपस्थित सूर्य कंपनी के प्रतिनिधियों को चेतावनी दी कि 20 जून 2024 तक शहर और गांवों में जहां कहीं भी खुले ढक्कन के साथ नंगे तार हैं, उन्हें टेपिंग करके दुरुस्त किया जाना चाहिए। 

हादसों को रोकने का प्रयास किया
इस दौरान एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी ने कहा कि यह कार्य जल्द से जल्द कराया जाना चाहिए, ताकि शहरों और गांवों में होने वाले हादसों को रोका जा सके। इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रबंधक रामचरण, सहायक प्रबंधक मनोज कुमार, संजीव राणा, सुरेश सिंह, उमाकांत और प्रहलाद समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

ट्राईसिटी टुडे ने उठाया था मुद्दा
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के निवासी और एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने शहर में स्ट्रीट लाइटिंग की खराब स्थिति पर चिंता व्यक्त की। इस मामले को एक हफ्ते से ज्यादा हो गए। इस मुद्दे को ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से उठाया। सूर्य कंपनी को स्ट्रीट लाइटों का टेंडर दिया गया है, लेकिन कंपनी ने काम अनदेखी से किया है। जिसकी वजह से हादसों की आशंका लगातार बढ़ती जा रही है।

अन्य खबरें