ग्रेटर नोएडा में कुणाल मर्डर केस : गीता भाटी बोली- नोएडा पुलिस निकम्मी, फुटेज भी हमने उपलब्ध कराई और शव को भी खुद ढूंढा 

Tricity Today | गीता भाटी



Greater Noida News : पाकिस्तानी सीमा हैदर को बावली और सचिन को लप्पू कहने वाली मिथलेश भाटी की भाभी गीता भाटी कुणाल मर्डर केस में बुलंदशहर पहुंची हैं। गीता भाटी ने मीडिया से बात करते हुए नोएडा पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस की लापरवाही से कृष्ण कुमार का बेटा मारा गया है। 
अब सुनिये क्या-क्या बोली गीता भाटी 
गीता भाटी ने कहा कि 1 मई को कृष्ण कुमार के बेटे कुणाल का अपहरण हुआ था। इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में बताया गया। पुलिस को बताया कि उन्हें किस पर शक है। लेकिन पुलिस कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करती है। यहां तक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उन्होंने उपलब्ध कराई। इसके बाद शव को भी खुद ढूंढने निकल गए। उन्होंने शव को भी खुद ढूंढा है। उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस निकम्मी है। 

यह है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार के दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम अब परिजनों को भुगतना पड़ा है। 5 दिन पहले अपहरण हुए कुणाल की लाश बुलंदशहर में मिली है।

अन्य खबरें