ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे का अपहरण : पुलिस के लिए लेडी डॉन और दिव्यांग बने पहेली, 1 मिनट 26 सेकेंड के वीडियो ने उड़ाई खाकी की नींद

Tricity Today | किडनैपरों की कार



Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर से रेस्टोरेंट चलाने व्यापारी के 15 साल के बेटे कुनाल का अपहरण करने में लेडी डॉन और दिव्यांग पुलिस के लिए पहेली बन गए हैं। पुलिस की कई टीमें इस पहेली को सुलझाने में जुटी है। लेकिन यह पहेली सुलझने के बजाए उलझती जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी का दावा है कि जल्द इस केस का खुलासा किया जाएगा। 
बार-बार देख रहे वायरल फुटेज 
पुलिस की टीमें घटना की वायरल सीसीटीवी फुटेज को बार-बार देख रही है। लेकिन इस वीडियो को कई बार देखने के बाद भी उन्हें क्लू नहीं मिल रहा है। जिसके चलते उनकी नींद उड़ी हुई है। पुलिस की एक टीम आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस वायरल फुटेज के अलावा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज खंगालने में जुटी है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस घटना में शामिल लेडी डॉन और दिव्यांग के बारे में जानकारी जुटा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी है।  

संदिग्धों से पूछताछ जारी 
पुलिस इस केस को कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक की पूछताछ में पुलिस के हाथ से ऐसा कुछ भी नहीं लगा है जिससे बच्चे की बरामदी हो सके। पुलिस कुनाल के फ्रेंड सर्कल से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस के आला अधिकारी इस केस के जल्दी खुलासे लेकर हर एंगल से जांच कर रही है। 

किसान संघ से जुड़े हैं पिता 
रबूपुरा के गांव मियाना निवासी भारतीय किसान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार का ऐच्छर में सीएनजी फिलिंग पंप के पास शिवा रेस्टोरेंट है। बुधवार दोपहर ढाबे से कार सवार कुछ लोगों ने उनके बेटे कुनाल को अगवा कर लिया था। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है लेकिन सुराग नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि अगर पुलिस बच्चे को जल्दी बरामद नहीं कर पाई तो किसान बड़ा आंदोलन कर सकते हैं।

अन्य खबरें