बड़ी खबर : आगरा से नया आया ट्रांसफार्मर, तब जाकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 10 गांवों में आई बिजली

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के करीब 10 गांवों में 40 घंटे तक बिजली की दिक्क्तें रही। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अब जाकर सब कुछ सामान्य हो पाया। जानकारी के मुताबिक करीब 40 घंटे तक 10 गांवों में बिजली की किल्लत रही। बिजली विभाग के अफसरों ने बताया कि इटेड़ा गांव में स्थित सब स्टेशन में मुख्य ट्रांसफार्मर में परेशानी आ गई थी। जिसकी वजह से बिजली की आपूर्ति में बाधा आ गई।

संकट बेहद चुनौतीपूर्ण रहा
यूपीपीसीएल के अफसरों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से नया ट्रांसफार्मर मंगवाया। उसके लगने के बाद बिजली सामान्य हुई है। गुरुवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांवों में बिजली सप्लाई की गई। अफसरों का कहना है कि इस तरह की बिजली आपूर्ति के संकट बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। इस दौरान उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

40 घंटे तक लोग परेशान रहे
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 10 गांवों में करीब 40 घंटे तक बिजली की किल्लत रही। जिसकी वजह से जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बिजली नहीं होने के कारण लोगों के घर में पानी की दिक्कतें होने लगी। बिजली नहीं होने के कारण पानी की मोटर नहीं चल पाई। जिसकी वजह से पानी का संकट भी पैदा हो गया था। हालांकि, अब सब सामान्य हो गया है।

अन्य खबरें