ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे का अपहरण : पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें कर रही तलाश, लेकिन आरोपी के नहीं है आस-पास

Google Image | Greater Noida News, Greater Noida Today News, Greater Noida Latest News, Greater Noida Hindi News, Greater Noida Update News, ग्रेटर नोएडा न्यूज़, ग्रेटर नोएडा खबर, ग्रेटर नोएडा हिंदी खबर, ग्रेटर नोएडा समाचार, ग्रेटर नोएडा स्टोरी, ग्रेटर नोएडा की सुर्खियां, ग्रेटर नोएडा की ताजा खबर



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर से रेस्टोरेंट संचालक 15 साल के बेटे के अपहरण हुए चार दिन बीत गए हैं। लेकिन पुलिस अभी भी किडनैपरों को नहीं तलाश पाई है। पुलिस दावा कर रही है कि बच्चे की बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। पूरे जिले में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। पुलिस की कई टीमें किडनैपरों और बच्चे की तलाश में जुटी है। 

पूरे जिले में चल रहा सर्च अभियान 
थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर से अगवा ढाबा संचालक के 15 साल के बेटे कुनाल की तलाश में पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमों ने जिले में सर्च अभियान चलाया हुआ है। पुलिस घटना स्थल के चारों तरफ जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने अब तक इकटठा की सभी फुटेज की बारीकी से जांच कर रही है। जिससे की आरोपियों के बारे में कुछ सुराग हाथ लग सके। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं जिस पर काम किया जा रहा है। साथ ही पुलिस इस मामले की कई एंगलों से जांच कर रही है। 

प्यार का एंगल 
कुनाल को ले जाने वाली कार में एक युवती भी थी। इस मामले की शुरूआत से अब तक पुलिस दावा कर रही है कि कुनाल अपनी मर्जी से गया है। पुलिस का तर्क है कि क्योंकि जिस जगह से कार निकलती दिखाई दे रही है वहां काफी सारे ऑटो चालक मौजूद हैं। पुलिस ने ऑटो चालकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपहरण जैसा कुछ नहीं लगा। अब पुलिस प्यार के एंगल पर गहनता से जांच कर रही है।

अन्य खबरें