हाल-ए-ग्रेटर नोएडा : बनने के तुरंत बाद उखड़ने लगी सेक्टरों की सड़कें, निवासियों ने वीडियो पर खोली घटिया गुणवत्ता की पोल

Tricity Today | हाल-ए-ग्रेटर नोएडा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा जिन सड़कों का निर्माण करवाया जाता है, वहां पर किस तरीके की गुणवत्ता का इस्तेमाल किया जाता है। इसकी पोल निवासियों ने लाइव वीडियो के जरिए खोल दी है। एक्टिव सिटीजन टीम के एक्टिव मेम्बर हरेन्द्र भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा वन में बी ब्लॉक की सड़क का निर्माण कार्य अभद्र रूप से किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा 6 से 7 सालों में नई सड़कों का निर्माण गलत तरीके और घटिया गुणवत्ता से किया जा रहा है। अभी से ही बनाई गई सड़कें उखड़ने और फटने लगी हैं।
सख्त कार्रवाई की मांग
निवासियों का कहना है कि निर्माण कार्य के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का कोई भी उच्च अधिकारी मौके पर नहीं रहता है, जिसके कारण ठेकेदार घटिया गुणवत्ता का सामान लगवा देते हैं। निवासियों ने प्राधिकरण के उच्चाधिकारियों से बिटुमन (सीआरएमबी) की जांच कराने और कर्मचारियों एवं ठेकेदारों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अफसरों की बड़ी गलती
हरेन्द्र भाटी ने यह भी आरोप लगाया कि प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी गलत कार्यों को भी उच्च अधिकारियों के समक्ष सही बता देते हैं। उनका कहना है कि पता नहीं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी कैसे गलत कार्यों को भी सही बता देते हैं। इसका हर्जाना आम लोगों को चुकाना पड़ता है।

अन्य खबरें