सीमा हैदर ने मोदी-योगी को दी बधाई : देश में CAA लागू करने पर बांटे रसगुल्ले, जमकर की आतिशबाजी, लगाए भारत माता की जय के नारे

Tricity Today | वायरल वीडियो में सीमा हैदर मोदी-योगी को बधाई देते हुए



Greater Noida News : देश में Citizenship Amendment Act (CAA) लागू होने पर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाली पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने खुशी जताई है। सीमा ने अपने मोहल्ले में रसगुल्ले बांटे और आतिशबाजी कर खुशियां मनाई। इस बीच सीमा हैदर अपने पति सचिन और बच्चों के साथ एक वीडियो में नजर आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सीमा CAA लागू होने पर पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी को बधाई देते दिख रही है। 

नागरिकता की अड़चने होंगी समाप्त
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सीमा हैदर के बच्चों के हाथ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर है। पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। सीमा हैदर कहती है कि भारत सरकार को बहुत-बहुत बधाई। वास्तव में मोदी जी ने जो कहा है वो कर के दिखाया है। इसके लिए मैं मोदी जी और भारत सरकार की ऋणी रहूंगी और बहुत धन्यवाद करती रहूंगी। आज ऐसे ही अच्छे मौके पर मैं अपने वकील भाई ए पी सिंह को बहुत-बहुत बधाई देती हूं। उनकी मेहनत रंग लाई है और हमारी नागरिकता की अड़चनें भी जल्द ही समाप्त हो जाएंगी। जय श्री राम, राधे-राधे, भारत माता की जय।

मोदी और योगी के समर्थन में लगाए नारे
वायरल वीडियो में सीमा हैदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाती भी नजर आईं। सीमा हैदर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाती नजर आईं। साथ ही कहती दिख रही है कि अब सब ठीक हो जाएगा।  

खुशी में बांटे रसगुल्ले
सीमा हैदर ने कहा कि सीएए लागू होने की खुशी में हम रसगुल्ले बांट रहे हैं क्योंकि मोदी जी ने जो कहा उसे पूरा किया। इसे लेकर हमें बहुत खुशी है और हम रसगुल्ले बांट रहे हैं। वायरल वीडियो में सीमा और सचिन भारत माता के समर्थन में भी नारे लगाए।  

जानिए कौन है पाकिस्तानी सीमा हैदर 
सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई हैं और उनका दावा रहा है कि वो यहां नोएडा में अपने पति सचिन के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ रहती हैं। सीमा हैदर अक्सर पूजा-पाठ करते और हिंदू रीति-रिवाजों को निभाती नजर आती हैं। सीमा हैदर के भारत आने की कहानी भी दिलचस्प है। चार बच्चों की मां सीमा हैदर का दावा है कि मोबाइल पर PUBG गेम खेलते हुए उनके और सचिन के बीच प्यार की पींगे बढ़ी थीं और वो सचिन को पाने के लिए अवैध तरीके से भारत आ गईं। 

अन्य खबरें