ग्रेटर नोएडा में Kunal Murder Case : सपा नेता बोले- खाकी की लापरवाही से बदमाशों को मिला समय और कर दी कुणाल की हत्या 

Tricity Today | एडवोकेट श्याम सिंह भाटी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में 15 साल के कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या का मामला गरमाया हुआ है। लोग नोएडा पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय सचिव एडवोकेट श्याम सिंह भाटी का भी बयान आया है। उन्होंने इस घटना को लेकर ग्रेटर नोएडा पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सही समय पर फैसला लिया होता तो यह घटना नहीं होती और कुणाल की जान बच जाती। 

वैभव हत्याकांड से भी नहीं सीखा सबक 
उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने अपराधियों को ढूंढने के बजाय कुणाल के परिवार के सदस्यों को उठाकर थाने ले आई और उनकी पिटाई की, जिससे अपराधियों को घटना को अंजाम देने और कुणाल की हत्या करने का समय मिल गया। उन्होंने उसके शव को बुलंदशहर के एक महल में फेंक दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की लापरवाही एक बार फिर उजागर हुई है। जिस तरह बिलासपुर में वैभव सिंघल हत्याकांड में पुलिस ने लापरवाही बरती, उसी तरह कुणाल के मामले में भी पुलिस ने बड़ी लापरवाही बरती है।

सीएम योगी से की मांग 
श्याम सिंह भाटी ने पुलिस की इस लापरवाही भरी हरकत की कड़ी निंदा की है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। जब दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी तो तभी अपराध रूकेगा।

अन्य खबरें