ग्रेटर नोएडा में छात्र ने उठाया खौफनाक कदम : नीट की तैयारी नहीं होने पर था तनाव, परीक्षा देने के बजाए घर में किया सुसाइड 

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में रविवार को विष्णु विहार कॉलोनी निवासी विवेक मिश्रा ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर के बाकी सदस्य बाबा की मौत होने पर गांव गए हुए थे। बताया जा रहा है कि नीट की तैयारी नहीं होने पर विवेक तनाव में थी। रविवार को उसकी परीक्षा थी। लेकिन उसने परीक्षा देने के बजाए घर में सुसाइड कर लिया। 
 
दो साल से कर रहा था नीट की तैयारी 
मूलरूप से मैनपुरी के घिरोर गांव निवासी मनीष मिश्रा बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला गांव के पास विष्णु विहार कॉलोनी में रहते हैं। बेटा विवेक मिश्रा करीब दो वर्ष से नीट की तैयारी कर रहा था। दो दिन पहले विवेक के बाबा की मौत हो गई थी। जिसके चलते पूरा परिवार गांव गया हुआ था। रविवार को विवेक घर पर अकेला था। नीट की तैयारी पूरी नहीं होने के चलते वह तनाव में था। रविवार को परीक्षा देने के लिए नहीं गया। इसी तनाव में घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने फंदे से उतार कर विवेक के परिजनों को सूचना दी। शव को कब्जे में ले लिया। इस बीच विवेक के रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। 

तनाव की वजह सुसाइड किए जाने की आशंका
कोतवाली प्रभारी के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि छात्र नीट की तैयारी नहीं होने के चलते तनाव में था। तनाव की वजह से आत्महत्या की आशंका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अहम है कि कुछ दिन पहले परीक्षा खराब होने पर ग्रेनो वेस्ट निवासी छात्र ने भी आत्महत्या कर ली थी।

अन्य खबरें