ग्रेटर नोएडा में नामी यूनिवर्सिटी की टंकी में महिला का शव : पुलिस ने पति पर जताया हत्या का शक, सास-ससुर भी फरार  

Google Image | गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी के एम हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही ईकोटेक 1 थाने की टीम और अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

झगड़े के दौरान हत्या की आशंका 
ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीना ने बताया कि सोमवार देर रात पीआरवी कंट्रोल से सूचना मिली कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी एम हॉस्टल की छत पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी में 25 वर्षीय महिला कौशल का शव मिला है। सूचना मिलने पर ईकोटेक-1 थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर गए। जांच में पता चला है है कि महिला का पति कपिल जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। आसपास के लोगों ने बताया कि रात तीन बजे तक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था और वे अक्सर एक-दूसरे से झगड़ते रहते थे। इसके बाद से मृतक महिला का पति फरार है। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

पति, सास-ससुर की तलाश तेज 
शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला अपने पति और सास-ससुर के साथ फ्लैट में रहती थी, देर रात परिवार में झगड़ा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों मौके से भाग गये।उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें