गुरुग्राम से बड़ी खबर : सीबीआई टीम को देख पहली मंजिल से कूदा धोखेबाज बिल्डर, टूट गए हाथ-पांव

Google Image | Symbolic Image



Gurugram News : दिल्ली से सटे गुरुग्राम से धोखाधड़ी कर लोगों को लूटने वाले एक बिल्डर के खिलाफ सीबीआई टीम गठित की गई। गुरुवार केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) और बहादुरगढ़ थाना पुलिस बिल्डर के घर पहुंची।  बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम जैसे ही घर घुसी, वैसे ही आरोपी बिल्डर अपनी सोसाइटी की पहली मंजिल से डर के कारण कूद गया। सीबीआई का उसके मन में इस कदर बैठ गया, उसने पहली मंजिल से ही प्रवाह किए छलांग लगा दी। आरोपी ने अपने जान की बाजी लगाकर सीबीआई से बचना मुलाजिम समझा। जिसके बाद बिल्डर के हाथ और पैर में गहरी चोट आई है। फिलहाल बिल्डर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है।  

क्या है पूरा मामला 
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के निवासी संजीव कुमार सेक्टर-72 सोसाइटी में फर्स्ट फ्लोर पर अपने परिवार के साथ रहते है। केंद्रीय जांच एजेंसी के निदेशानुसार इंस्पेक्टर रणवीर सिंह के नेतृत्व में सीबीआई टीम गुरुवार को सोसाइटी पहुंची। जैसे ही बिल्डर संजीव कुमार को सीबीआई के आने की बात का पता चला, वैसे ही सीबीआई से बचने के लिए संजीव कुमार ने अपनी बालकनी से छलांग लगा दी। 

सीबीआई की टीम ने अस्पताल में एडमिट करवाया
सीबीआई की टीम ने संजीव को पास के अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत में संजीव को मेदांता अस्पताल रेफर किया गया है। उनका इलाज चल रहा है। शुरुआती जांच में बताया जा रहे हैं कि बिल्डर के पैर में फ्रैक्चर है। फिलहाल पुलिस संजीव के ठीक होने का इंतजार कर रही है। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें