लोकसभा चुनाव 2024 : चुनाव ड्यूटी के लिए 509 पुलिस कर्मी रोडवेज बसों से हुए रवाना, एसपी ने दिखाई हरी झंडी 

हापुड़ | 13 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | एसपी ने दिखाई हरी झंडी 



Hapur News : लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में होने वाले बदायूं चुनाव के लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती की जा रही है। वहीं चुनाव ड्यूटी को लेकर जिले से पुलिस कर्मी पुलिस लाइन परिसर से रोडवेज की बसों में सवार होकर 509 पुलिसकर्मी बदायूं के लिए रवाना हुए। एसपी व एएसपी ने पुलिस लाइन से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

पुलिस बल की पार्टीवार की ब्रीफिंग
दरअसल, जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने लोकसभा संपन्न कराने के लिए रवाना होने वाले पुलिस बल की पार्टीवार ब्रीफिंग की। उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान अगर किसी भी बूथ पर किसी तरह का विवाद होने की संभावना हो तो संबंधित अधिकारियों व टीम इंचार्ज को तुरंत सूचना दें। ताकि, स्थिति पर समय रहते काबू पाया जा सके। चुनाव हर हाल में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्वक हो तथा प्रत्येक मतदाता बिना किसी दबाव अथवा भय के अपना मत स्वेच्छा से डाल सकें, यह सुनिश्चित किया जाये। पुलिसकर्मियों को नियमों और आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करने का आदेश दिए।

रोडवेज बसों में हुए रवाना 
वहीं एसपी ने बताया कि पुलिस कर्मियों को ब्रीफिंग कर पुलिस लाइन परिसर से रोडवेज की बसों में सवार होकर 509 पुलिसकर्मी बदायूं के लिए रवाना हो गए है। इस दौरान एसपी अभिषेक वरना व एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने पुलिस लाइन से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

अन्य खबरें