हापुड़ में बड़ी घटना : जिम जा रहे दो भाइयों पर दबंगों ने किया हमला, बाल-बाल बची जान

हापुड़ | 11 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | दबंगों ने किया हमला



Hapur News : घर से जिम करने जा रहे एक गांव के बाइक सवार सगे भाइयों पर कुछ दबंगो ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। कार से कुचलकर दोनों भाइयों की हत्या का प्रयास किया। हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गांव सबली के अंकित कसाना ने बताया कि 6 मई की रात करीब 9 बजे गांव के रोबिन कसाना और थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव रामपुर का कार्तिक शराब पीकर उसके घर के बाहर हंगामा कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित से अभद्रता कर दी थी। लोगों के मौके पर आने के बाद दोनों अंजाम भुगतने की धमकी देकर वहां से चले गए थे। वहीं, पीड़ित अपने भाई शलभ के साथ बाइक पर सवार होकर जिम जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे रोबिन कसाना, कार्तिक, उनके साथी शिवम पंडित और नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मजीदपुरा के सहजन ने कार में सवार होकर दोनों भाइयों का पीछा करना शुरू कर दिया। 

कैसे किया हमला 
वहीं, आनंद विहार स्थित एक शादी समारोह स्थल के पास आरोपियों ने अपनी कार पीड़ित की बाइक के सामने लगा। जब तक दोनों भाई कुछ समझ पाते तब तक आरोपियों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से उन पर वारकर दिया। हमले में पीड़ित और उसका भाई दोनों घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने कार से कुचलकर दोनों की हत्या का प्रयास किया। शोर सुनकर कुछ राहगीर मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने नगर कोतवाली में तहरीर दी।

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रोबिन कसाना, कार्तिक, शिवम पंडित और सहजन के खिलाफ जानलेवा हमला सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें