हापुड़ में भीषण गर्मी : CMO को पुलिसकर्मियों के सेहत की फिक्र, बांटे ग्लूकोस और ओआरएस के पैकेट

हापुड़ | 11 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | बांटे ग्लूकोस और ओआरएस के पैकेट



Hapur News : जिला भीषण गर्मी की चपेट में हैं। पारा लगातार बढ़ने से लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया हैपारा 37  डिग्री के पार जा रहा है, भीषण गर्मी और हीट वेव से बचाव को लेकर सीएमओ डॉ. सुनील त्यागी नें शहर के चौराहो पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों को गर्मी से बचाव के लिए ग्लूकोस और ओआरएस के पैकट वितरण किए।

सीएमओ ने बांटे पैकेट 
दरअसल, स्वास्थ्य विभाग ने अस्पतालों में हीट-वेव के मरीजों के लिए वार्ड बना दिए हैं। जबकि उन्हें गर्मी से बचाव को लेकर टिप्स भी दिए गए। गर्मी बढ़ती जा रही है, जिसे ध्यान में रखते हुए जिले का स्वास्थ्य विभाग गंभीर है। सीएमओ डॉ. सुनील त्यागी ने खुद शहर के चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को ग्लूकोस और ओआरएस के पैकेट बांटे। सीएमओ नें तहसील चौराहा, गुरुद्वारा, मेरठ रोड फ्लाईओवर के ऊपर,अतरपुरा चौपला, पक्का बाग, देव नंदिनी के चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को ग्लूकोस और ओआरएस के बड़े पैकेट का वितरण किया गया। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को गर्मी से बचाव करने संबंधित टिप्स भी दिए।

पूरे जिले में पुलिसकर्मियों देंगे पैकेट 
सीएमओ डॉ. सुनील त्यागी ने बताया कि भीषण गर्मी और लू के दुष्प्रभाव से होने वाले जानमाल के नुकसान को कम करने के लिए समर एक्शन प्लान के सभी प्रविधानों को अमल में लाना वक्त की नजाकत है। इस पर गंभीरता से काम होना चाहिए। चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को ओआरएस और ग्लूकोस के बड़े पैकेट बांटे गए हैं। जिले के सभी थाना क्षेत्र में फिल्ड में रहने वाले और चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को ग्लूकोस, ओआरएस के पैकेट बांटने के लिए संबंधित अस्पताल के अधीक्षक को निर्देशित किया गया है।

अन्य खबरें