बड़ी खबर : हापुड़ में मिला मुजफ्फरनगर के बुजुर्ग का शव, जेब में मिली सल्फास की गोलियां

हापुड़ | 14 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google Image | symbolic image



Hapur News : थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव अकड़ौली के जंगल में स्थित एक नलकूप पर बुजुर्ग का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव पड़ा देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। बुजुर्ग के पास से बरामद डायरी में लिखे नंबर पर कॉल करने के बाद उसकी शिनाख्त हुई। मौके से सल्फास की डिब्बी, माचिस और कुछ रुपये पुलिस के हाथ लगे हैं।

कैसे हुई घटना
दरअसल, थाना हाफिजपुर प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि गांव अकड़ौली के किसान ने कॉल कर जानकारी दी कि ग्राम प्रधान प्राची सिद्धू के नलकूप पर एक 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। बुजुर्ग की जेब से एक डायरी पुलिस के हाथ लगी है। डायरी में लिखे नंबर पर कॉल कर पुलिस ने बुजुर्ग के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह जिला मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव नंगली का कुंवरपाल है। इसके अलावा मृतक की जेब से सल्फास की डिब्बी, माचिस और कुछ रुपये बरामद हुए हैं। 

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया सल्फास खाने से बुजुर्ग की मौत होना प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। स्वजन को भी सूचना दे दी गई है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

अन्य खबरें