हापुड़ में किसान के घर लाखों की चोरी : जागरण में गया था परिवार, चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

हापुड़ | 13 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | किसान के घर में लाखों की चोरी



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहपुर फगौता में चोरों ने किसान के घर का ताला तोड़कर जमकर तांडव मचाया और इस दौरान सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी चोरी कर ली। चोर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए, पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं कोतवाली में तहरीर देकर पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार गांव फगौता के नेपाल राघव किसान है और क्षेत्र में स्थित एक सर्जिकल कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका कहना है कि वह शिवाजी नगर में अपने बेटे की ससुराल में  जागरण में शामिल होने के लिए गए थे। जैसे ही सुबह घर वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए मिले। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। घर के अंदर पहुंचने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि घर से 20 हजार रुपये की नकदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी हो गये। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई।

पुलिस का बयान 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें