हापुड़ में शाहरुख का जबरा फैन : डंकी फिल्म के लिए करा दिया पूरा सिनेमा हॉल बुक, पोस्टरों को दूध से नहलाया

हापुड़ | 5 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | पोस्टरों को दूध से नहलाया



Hapur News : हापुड़ किंग खान (शाहरुख खान) की डंकी फिल्म पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैन्स में जर्बदस्त उत्साह देखा जा रहा है, हर कोई शाहरुख की फिल्म डंकी का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमा हॉलों के बाहर नजर आ रहा है। वहीं, हापुड़ जिले में शाहरुख खान का एक ऐसा फैन सामने आया है, जिसने शाहरुख की इस मूवी के लिए सिनेमा हॉल की पूरी 260 सीटें बुक कराई हैं और शाहरुख के सभी फैन्स को अपनी ओर से फ्री में फिल्म दिखाई है।
पोस्टर को दूध से नहलाया
वहीं, हापुड़ के शाहरुख ख़ान के फैंस क्लब की तरफ से सिनेमा हॉल के बाहर शाहरुख ख़ान के पोस्टर को दूध से नहलाया गया और एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई। आपको बता दें, शाहरुख खान के वसीम खान नाम के इस फैन्स ने अपना फैन क्लब बना रखा है, जिसका नाम भी उसने शाहरुख खान के नाम पर एसआरके रखा है। वसीम खान ने बताया कि वह बचपन से उनके बहुत बड़े फैन रहे हैं और काफी समय से फ़िल्म को लेकर हमारी तैयारी चल रही थी।

उनका कहना है कि हमारी तरफ से शाहरुख ख़ान के पोस्टर बनवाए गए हैं और उनके पोस्टरों को दूध से नहलाया गया है। वहीं, मिठाई से भी सभी फ़ैन्स का मुंह मीठा किया गया है, इसलिए सिनेमा हॉल की सभी सीटों को बुक कराकर अपने यार-दोस्त और उन सभी लोगों को फिल्म दिखाने के लिए लेकर आए हैं, जो शाहरुख के फैन हैं। वसीम खान के दोस्त आबिद ने बताया फ़िल्म को लेकर काफी अच्छा  रेस्पॉन्स मिलेगा। शाहरूख की फिल्म डंकी का फर्स्ट डे देखने के लिए आए हैं, एसआरके फैन क्लब की ओर से हापुड़ के एनवाई सिनेमा हॉल की सभी 260 सीटें बुक की गई हैं।

अन्य खबरें