हापुड़ में स्टंटबाजों के हौसले बुलंद : कार सवार युवकों ने जमकर काटा बवाल, वीडियो वायरल कर पुलिस पेट्रोलिंग की खोली पोल

हापुड़ | 13 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | स्टंटबाजों के हौसले बुलंद



Hapur News : सोशल मीडिया पर आए दिन सड़कों पर बाइक और कार सवारों का स्टंट करते हुए का वीडियो वायरल होता है। युवाओं के सड़क पर स्टंटबाजी से न सिर्फ उनकी जान को खतरा बना रहता है, बल्कि सड़क पर गुजरने वाले अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती है। ऐसा ही एक मामला हापुड़ शहर में दिखाई दिया है। जहां कार सवार युवक हुड़दंग करते हुए नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस कार की पहचान कर चालान कर किया है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, जानकारी के अनुसार यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां कार सवार कुछ खुली कार में पीछे की तरफ युवक हुड़दंग करते हुए नजर आ रहे थे। हुड़दंगियों का स्टंट करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा गया। लोग वीडियो को लेकर हापुड़ पुलिस से शिकायत करते हुए उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार की पहचान चालान काटा है। साथ ही युवाओं से जानलेवा स्टंट न करने की अपील की है। 

पुलिस का बयान 
ट्रैफिक डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवकों ही हुड़दंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मामले का संज्ञान लेकर कार का 5 हजार रुपये का चालान किया गया है। लोगों से अपील करते हुए कहा कि युवा इस तरह के स्टंट या हुड़दंग न करे जो खुद और लोगों के लिए जानलेवा साबित हो।

अन्य खबरें