हापुड़ में बड़ी घटना : चाऊमीन खाने गए युवक पर रॉड से हमला, हत्या का प्रयास करने के बाद आरोपी फरार

हापुड़ | 12 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | चाऊमीन खाने गए युवक पर रॉड से हमला



Hapur News : चाऊमीन खाने एक ठेले पर गए युवक पर कुछ दबंगों ने लाठी-डंडों और रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में सिर में गंभीर चोट लगने से युवक लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ईदगाह रोड स्थित मोहल्ला मजीदपुरा के आतिफ ने बताया कि वह अपने चाचा को खाना देने गया था। वापस लौटते समय वह मोहल्ला मजीदपुरा गली नंबर 5 में चाउमीन खाने के लिए एक ठेले पर पहुंचा। यहां पहले से खड़े मोहल्ला मजीदपुरा के अमन, तलहा, असद, चाबू और समीर ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर आरोपियों ने पीड़ित को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच आरोपियों ने लाठी-डंडों और रॉड से पीड़ित पर हमला कर दिया। सिर में रॉड लगने से वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। विवाद होता देखकर स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों को मौके पर जमा होता देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पीड़ित के परिजनों को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। इसके बाद नगर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

पुलिस का बयान
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर अमन, तलहा, असद, चाबू और समीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें