हापुड़ में दर्दनाक हादसा : रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी से टकराया युवक, कटा पैर 

हापुड़ | 13 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | घायल युवक



Hapur News : थाना देहात क्षेत्र के दोयमी रेलवे फाटक के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का एक पैर कट गया। घटना की सूचना मिलने पर आरपीएफ व देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।

जानिए कैसे हुआ हादसा 
यह घटना दोयमी गांव के पास की है। गांव के पास स्थित रेलवे फाटक पर मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में एक युवक आ गया। ट्रेन से टक्कर लगने के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया। रेलवे ट्रैक पर हुए इस हादसे में युवक का एक पैर कट गया। युवक की पहचान आदिल के रूप में हुई है, जो कोटला सादात मोहल्ले का रहना वाला है, जिसकी सूचना राहगीरों नें पुलिस को दी। पुलिस नें घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया हैं। पुलिस नें बताया घायल युवक गांव जारोठी रोड पर कृषि उपकरण बनाने की फैक्ट्री में कार्य करता है।

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि घायल युवक का नाम आदिल है। जिसकी उम्र करीब 25 साल है। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की सहायता से सरकारी अस्पताल पहुंचाया था, जहां आपातकालीन वार्ड से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया है।

अन्य खबरें